Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

भाजपा के जिला महामंत्री सफाई कर्मचारियों का सम्मान करते हुए

मथुरा,अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सफाई कर्मचारियों को स्वच्छता सेनानी मानते हुए प्रमुख चौराहा होली गेट पर भारतीय जनता पार्टी निकाय प्रकोष्ठ के तत्वाधान में पटका एवं माला एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदीप गोस्वामी ने सफाई कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि सफाई कर्मचारियों की अथक मेहनत लगन एवं प्रयासों के कारण ही “भारत स्वच्छ अभियान ‘ को गति मिल रही है |
हर एक भारत वासी का “स्वच्छ भारत समर्थ भारत” का नारा साकार करने में जहां एक तरफ हमारे स्वच्छता सेनानी लगे हुए हैं इसी प्रकार समर्थ भारत बनाने के लिए सीमाओं पर हमारे वीर सैनिक लगे हुए हैं स्वच्छता सेनानियों को भी हमारे वीर सैनिकों जैसा सम्मान मिले यही हम सब नागरिकों का प्रयास होना चाहिए।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रमोद बंसल ने सभी सफाई कर्मचारियों का दुपट्टा एवं माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों की अथक मेहनत के कारण ही हम सब नगरवासी स्वच्छ वातावरण में सांस ले पा रहे हैं। इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर किया गया है। समारोह में सफाई कर्मचारियों के नेता महेश काजू को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पार्षद विजय शर्मा प्रमोद गुप्ता महेश दास दिनेश सागर गोपाल दास लोकेंद्र राठौर आदि मौजूद रहे।
मथुरा, रिपोर्टर-(अबेद अली) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]