Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सड़क सुरक्षा सप्ताह के दौरान नगर मजिस्ट्रेट जवाहर लाल श्रीवास्तव संबोधित करते

मथुरा,19 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। वृंदावन में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के उद्देश्य से शासन के निर्देश पर परिवहन विभाग द्वारा आयोजित चतुर्थ त्रैमासिक सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारंभ सोमवार को प्रदेश भर के साथ मथुरा जिले में भी हो गया। मथुरा मार्ग स्थित ड्राइविंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट परिसर में सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभारंभ पर जहां मुख्य अतिथि सिटी मजिस्ट्रेट जवाहरलाल श्रीवास्तव ने लोगों को जागरुक करने के लिए प्रचार वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वहीं उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि समेत एसपी ट्रैफिक हृदेश कुमार एवं विभागीय अधिकारियों द्वारा उपस्थित वाहन स्वामियों, चालकों एवं विद्यार्थियों को यातायात के नियमों की जानकारी देने के साथ ही नियमों का पालन करने का आह्वान किया गया। मुख्य अतिथि ने स्कूली छात्र छात्राओं एवं युवाओं से आह्वान किया कि दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट एवं कार चलाते समय सीट बेल्ट लगाने का विशेष तौर पर ध्यान रखें। साथ ही उन्होंने यातायात के नियमों का अनुपालन कराने के लिए शपथ दिलाई।
एसपी ट्रैफिक हृदेश कुमार ने कहा कि सड़क पर चलने से पहले हमें यातायात के नियमों का अक्षर से ज्ञान होना आवश्यक है। जब हम यातायात के नियमों का अनुपालन करते हुए सड़क पर वाहन चलाएंगे तो सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं से बच सकेंगे उन्होंने सभी से यातायात के नियमों का पूर्णतया अनुपालन करने का आह्वान किया। एआरटीओ प्रवर्तन मनोज वर्मा ने बताया कि प्रदेश शासन के निर्देश पर चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा सप्ताह अंतर्गत सभी प्रकार के वाहन चालकों को सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं से बचने के उपायों से अवगत कराया जा रहा है।
इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट जवाहर लाल श्रीवास्तव , हरेंद्र कुमार पुलिस अधीक्षक (यातायात) , प्रवीण मलिक क्षेत्राधिकारी सदर, श्रीमती कविता श्रीवास्तव नोडल अधिकारी सड़क सुरक्षा, शौर्य कुमार यातायात प्रभारी मथुरा के साथ-साथ एन.एच.ए.आई के अधिकारी गण तथा जनपद के विभिन्न स्कूल के शिक्षक व लगभग 300 छात्र एवं छात्रायें ,एनसी सी कैडेट ,परिवहन निगम के चालक/परिचालक उपस्थित रहें। कार्यक्रम का संचालन देव प्रकाश शर्मा द्वारा किया गया । परिवहन विभाग के अधिकारी ए.आर.टी.ओ मनोज वर्मा , राकेश निगम एवं नीलम ,यात्री कर अधिकारी तथा अन्य संभ्रांत नागरिक उपस्थित रहें। कार्यक्रम के अंत मे मुख्य अतिथि द्वारा सड़क सुरक्षा शपथ दिलाई गयी।
मथुरा, रिपोर्टर-(अबेद अली) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]