Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

साइकिल पर घर लौट रहे युवक,शिमला हाइवे पर ”ट्रक के नीचे आने से हुई उसकी मौत

पिंजौर,19 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। कालका सब्जी मंडी से साइकिल पर घर लौट रहे फड़ी वाले को जीरकपुर-शिमला हाइवे पर सूरजपुर ट्रक ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए सुनील कुमार निवासी गांव अभयपुर पंचकूला ने बताया कि जब वो अपनी – अपनी साईकल रहेडी पर रविवार रात करीब 11.50 पर मैने हाईवे पंचकुला कालका सुरजपुर बस अड्डा पर पहुंचे तो मेरे आगे आगे मेरा साथी चन्दन गुप्ता पुत्र गंगा राम वासी म0न0 180 अभयपुर गांव अपनी रहेडी सहित अपनी साईड में चल रहा था जो उसी समय पीछे से एक ट्रक बड़ी तेज रफ्तारी गलत लापरवाही से चलाता हुआ आया |

 

जिसनें मुझे क्रोस किया और उस ट्रक ने मेरे आगे आगे चल रहे मेरे साथी चंदन गुप्ता की रहेडी को पीछे से जोर से टक्कर मारी जो टक्कर लगते ही चंदन गुप्ता उछलकर सडक पर गिर गया और रेहडी पर ट्रक चढ गया । जिससे चंदन गुप्ता को सिर मे व शरीर के अन्य हिस्से में काफी चोटे आई चंदन बेहोश हो गया था ।  इतने में वंहा पर भीड इक्कठी हो गई और ट्रक चालक भी वंही पर था जो भीड का फायदा उठाकर मौका से भाग गया ।

 

जिसको मैं सामने आने पर पहचान सकता हुँ । मौका पर इक्कठी भीड में से किसी ने एम्बुलैंस को फोन किया जो एम्बुलैंस के आने पर मौका पर हाजिर व्यक्तियों की सहायता से चंदन को सैक्टर-6 पंचकुला के सरकारी हस्पताल की एमरजैंसी में ले गये । जंहा पर डाक्टर साहब ने चंदन को चैक करने उपरान्त मृतक घोषित कर दिया । चंदन गुप्ता की मृत्यु ट्रक चालक द्वारा अपने ट्रक को तेज रफ्तारी वा लापरवाही से चलाकर एक्सिडैन्ट करने से हुआ है।

हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]