Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी ये घटनाएं नूरसराय, हरनौत, पावापुरी और नालंदा क्षेत्र में घटी है

बिहार, 19 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। नालंदा जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी। घटना नूरसराय, हरनौत, पावापुरी और नालंदा थाना क्षेत्र में घटी है।
(हरनौत), नदी से मिली युवक की लाश……………..
हरनौत थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के समीप बाड़ी नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र के बभन बिगहा गांव निवासी वीरमनी प्रसाद का 20 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार के रूप में की गई। पिता ने बताया कि कल सुबह से ही उनका पुत्र घर से गायब था। सुबह माधोपुर गांव के समीप बाड़ी नदी में एक युवक का शव छहलाया हुआ मिला। शव मिलने के बाद परिजन वहां पहुंचकर शव की शिनाख्त करने के बाद हरनौत थाना को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई।
(नालंदा), जहर खाकर की खुदकुशी…………….
नालंदा थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में युवक ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मृतक 35 वर्षीय रंजीत कुमार है। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। ससुराली परिवार की मानें तो संपत्ति हड़प लिए जाने से युवक तनाव में चल रहा था। जिससे आहत हो उसने खुदकुशी कर ली। थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जांच उपरांत खुदकुशी का कारण स्पष्ट होगा।
(पावापुरी), सड़क किनारे मिली बुजुर्ग की लाश………………
पावापुरी ओपी पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर जकरा-बारा बिगहा सड़क किनारे से 72 वर्षीय बुजुर्ग की लाश बरामद की। शव देखने से प्रतीत होता है कि बुजुर्ग की मौत किसी बीमारी से हुई है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई। ओपी प्रभारी शकुंतला कुमारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। शव देखने से बीमारी से मौत होना प्रतीत हो रहा है।
(नूरसराय), ट्रैक्टर से कुचल स्कूली छात्रा की मौत……………
नूरसराय थाना अंतर्गत गोसाई बीघा गांव में ट्रैक्टर से कुचलकर 13 वर्षीय स्कूली छात्रा की मौत हो गई। मृतका उमाशंकर यादव की पुत्री संपत कुमारी है। बच्ची बराड़ा हाई स्कूल में छठी कक्षा में नामांकन के लिए साइकिल से जा रही थी। उसी दौरान हादसा हुआ। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर समेत फरार हो गया। सूचना पाकर आई पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गई।
बिहार -स्टेट ब्यूरो,(प्रणय राज) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]