Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हाईटेंशन लाइन का तार गिरने से पत्नी की हुई मौके पर मौत पति गंभीर

मथुरा,14 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। मामला मथुरा के छाता तहसील अंतर्गत गांव तरौली के पास का है जहां एक दंपत्ति घर से गमी में बतारी करने जा रहे पति-पत्नी के ऊपर रास्ते मे हाई टेंशन विद्युत लाइन का तार टूटकर गिरने से दोनों बुरी तरह से झुलस गए । आस-पास खेतों में काम कर रहे किसानों ने दोनों पति-पत्नी को आनन-फानन में इलाज के लिए केडी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों की गम्भीर हालात को देखर दिल्ली रेफर कर दिया ।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक चौमुहां के गांव तरौली जनूबी निवासी गिर्राज सिंह (54) अपनी पत्नी गुड्डी देवी (52) के साथ मोपैड (बिक्की) से सुबह करीब 10 बजे गांव पसौली गमी में बतारी करने जा रहे थे ।
इसी दौरान रास्ते मे तरौली और पसौली के मध्य रास्ते में ऊपर से होकर गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाइन का तार अचानक टूटकर पति पत्नी के ऊपर गिर गया । तार में विद्युत का प्रवाह होने के कारण मोपैड (बिक्की) में आग लग गई , वही बिजली के तार की चपेट में आने से दोनों पति पत्नी बुरी तरह से झुलस गए । घटना को देखर आस-पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने आनन-फानन में दोनों पति-पत्नी को केडी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने हालात गम्भीर होने के कारण दोनों को दिल्ली रेफर कर दिया ।
वही ग्रामीणों ने बताया कि यह हादसा विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण हुआ है । प्रधान मूलचंद सिसोदिया ने बताया कि एक दिन पहले इसी लाइन पर बिजली विभाग के कर्मचारी काम करके गए हैं । सम्भवतः इन्ही की लापरवाही के कारण हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिरा है । बताया कि गनीमत रही आग आसपास कटी पड़ी गेंहू की फसल में नहीं लगी । यदि ऐसा होता तो सैकड़ों एकड़ गेंहूं की फसल जलकर राख हो जाती ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]