Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आरआर काबल ने ल्यूमिनस होम इलेक्ट्रिकल्स व्यवसाय के अधिग्रहण के माध्यम से उपभोक्ता इलेक्ट्रिकल्स व्यवसाय में अपनी स्थिति को मजबूत किया

नई दिल्ली, 13 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। आर आर काबल, जो एक अग्रणी विद्युत विनिर्माण कंपनी है और 1.25 बिलियन अमरीकी डालर के समूह, आरआर ग्लोबल का एक हिस्सा है, ने आज श्नाइडर से ल्यूमिनस होम इलेक्ट्रिकल व्यवसाय के अधिग्रहण की घोषणा की है। यह अधिग्रहण आर आर काबल के उपभोक्ता इलेक्ट्रिकल्स व्यवसाय को और मजबूत करेगा जिसमें पंखे, लाइट्स और उपकरणों का विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो है। इस सौदे के 22 मई को पूरा होने की उम्मीद है। अधिग्रहण के बारे में बताते हुए,  आर आर काबल के प्रबंध निदेशक, श्री गोपाल काबरा ने कहा, “हम आर आर ग्लोबल परिवार में खुशीपूर्वक ल्यूमिनस होम इलेक्ट्रिकल टीम और सहयोगियों का स्वागत करने के साथ एक नई यात्रा की शुरुआत से बेहद प्रसन्न हैं। विशेष रूप से तकनीकी विशेषज्ञता, कौशल और क्षमताओं में एक – दूसरे की शक्तियों का लाभ उठाते हुए, हमें विश्वास है कि यह सहयोग हमारी सेवाओं का विस्तार करने और हमारे सभी ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रदान करने में मदद करेगा।
आरआर में, हमने हमेशा अपने ग्राहकों के लिए उच्चतम गुणवत्ता और सुरक्षा मानकों को बरकरार रखा है, और श्नाइडर द्वारा उनके होम इलेक्ट्रिकल्स बिजनेस को हमें स्थानांतरित किया जाना इसका प्रमाण है। तार और काबल उद्योग की एक प्रमुख कंपनी और नवाचार अग्रणी के रूप में, हम मानते हैं कि यह अधिग्रहण भारत के तेजी से बढ़ते घरेलू विद्युत उद्योग में हमारी अग्रणी स्थिति को और मजबूत करेगा।”आर आर काबल के चेयरमैन, श्री त्रिभुवन काबराने बताया “ल्यूमिनस होम इलेक्ट्रिकल बिजनेस (श्नाइडर समूह का एक हिस्सा) का अधिग्रहण हमारी समग्र विकास रणनीति में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह देखते हुए कि हम इस क्षेत्र में सबसे तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक हैं, हमने हमेशा अपने ग्राहक उम्मीदों को पूरा करने के लिए अपने उत्पाद पोर्टफोलियो के भीतर लगातार नवाचार सुनिश्चित करने में विश्वास किया है। ल्यूमिनस हेब के इस अधिग्रहण के माध्यम से, हम देश भर के अपने हितधारकों को अपने वादे को बेहतर ढंग से पूरा करने और अपने ब्रांड को अगले स्तर तक ले जाने की उम्मीद करते हैं।
अधिग्रहण के बारे में, श्री विवेक अबरोल, मुख्य कार्यकारी अधिकारी – कंज्यूमर (एफएमईजी) बिजनेस, आर आर काबल ने कहा – “हम मूल्य वर्धित उपभोक्ता केंद्रित व्यवसाय का विस्तार करने में लगे हैं, जिसने वित्त वर्ष 22 में 3 गुनी वृद्धि के साथ इंडस्ट्री से बढ़कर प्रदर्शन किया। आगे, ल्यूमिनस होम इलेक्ट्रिकल्स बिजनेस हमारे विकास के नये अध्याय में एक मजबूत पृष्ठ का जुड़ाव होगा, चूंकि हम इनके शोध एवं विकास की शक्ति, अत्याधुनिक विनिर्माण संयंत्र, प्रशंसित उत्पाद पोर्टफोलियो और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एक समर्पित और अत्यधिक सक्षम टीम व चैनल पार्टनर नेटवर्क सहित इनकी बहुमूल्य क्षमताओं का लाभ उठा सकेंगे। यह अधिग्रहण अगले 5 -6 वर्षों में होम इलेक्ट्रिकल्स श्रेणी में अग्रणी राष्ट्रीय पोर्टफोलियो में से एक बनाने की हमारी महत्वाकांक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]