Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नर सेवा ही नारायण सेवा ,साध्वी रितंभरा दीदी वात्सल्य मैं होती है सच्ची सेवा, शैलजा कांत मिश्रा

मथुरा, राम नवमी के अवसर पर वृंदावन स्थित वात्सल्य ग्राम में एक बृहद नेत्र शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें साध्वी ऋतंभरा दीदी ने कहा कि नेत्र ज्योति से बड़ा कोई दान नहीं है. इस अवसर पर विश्व विख्यात नेत्र विशेषज्ञ डॉ श्याम अग्रवाल एवं उनकी टीम को ब्रज प्रेस क्लब के नेतृत्व में सम्मानित किया गया. इस अवसर पर  उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के उपाध्यक्ष पूर्व डीजीपी  शैलजा कांत मिश्र ने कहा कि ब्रज में सेवा किसी हवन यज्ञ से कम नहीं है. इस अवसर पर राम मंदिर आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभा चुकी साध्वी दीदी ऋतंभरा ने इस बात पर सैद्धांतिक सहमति जताई कि कश्मीर फाइल्स की तरह अयोध्या के 500 वर्षीय इतिहास पर भी फिल्म बननी चाहिए वरिष्ठ पत्रकार हेमंत तिवारी ने जानकारी दी कि रजत पटके मशहूर अभिनेता शरद कपूर ने इस फिल्म को लेकर कार्य प्रारंभ कर दिया है .
इस पर साध्वी दीदी ऋतंभरा सहित पूरे सदन ने तालियों से स्वागत किया. तिवारी ने बताया इस फिल्म के सिलसिले में प्रख्यात अभिनेता शरद कपूर अयोध्या और लखनऊ का दौरा भी कर चुके हैं. ब्रह्मानंद जिंदल चैरिटेबल ट्रस्ट मुंबई द्वारा आयोजित इस शिविर में 285 नेत्र रोगियों का सफल ऑपरेशन किया गया.
इस अवसर पर डॉ श्याम अग्रवाल और उनकी टीम को एनयूजेआई के राष्ट्रीय सचिव एवम ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ कमल कांत उपमन्यु एडवोकेट उत्तर प्रदेश राज्य संवाददाता समिति के अध्यक्ष वरिष्ठ पत्रकार हेमंत तिवारी एवं वृंदावन के अध्यक्ष विष्णु शर्मा पत्रकार धर्मवीर अग्रवाल एवं अन्य पत्रकार और समाजसेवियों ने सम्मानित किया. इस अवसर पर मथुरा जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर,ब्रज विकास ट्रस्ट वृंदावन के अध्यक्ष विश्वनाथ चौधरी, अमेरिका से आए ब्रह्मरतन अग्रवाल, वात्सल्य ग्राम के व्यवस्थापक कर्नल विजय बहादुर सिंह, कार्यक्रम के आयोजक देवकीनंदन जिंदल ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया.
रिपोर्टर / मथुरा, (अबेद अली) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]