Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

एनटीआर जूनियर ने भारतीय सिनेमा में पूरे किए 25 साल

मुंबई-12 अप्रैल 2022 (UTN)। जनता के ‘मेन ऑफ मासेस’, एनटीआर जूनियर ने आरआरआर के ₹1000-करोड़ ग्रॉसर के साथ अखिल भारतीय स्तर पर फिल्म जगत के एक नई क्रांति लानेका काम किया है। कोमाराम भीम के अपने शानदार किरदार के लिए दुनिया भर में सबका दिल जीतने के बाद, सुपरस्टार ने भारतीय सिनेमा में 25 शानदार साल पूरे किए और अपने करियर के ऐतिहासिक वर्ष में कदम रखा है।
तारक ने 25 साल के शानदार करियर के साथ 30 से अधिक फिल्मों में काम किया है। आरआरआर स्टार ने ‘ब्रह्मर्षि विश्वामित्र’ में एक बाल कलाकार के रूप में शुरुआत की और अभूतपूर्व अभिनेता के रूप में अपने भविष्य को लिखा।  इसके बाद उन्होंने रामायणम में अभिनय किया था जिसे सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो नंदी पुरस्कार मिले थे।  उनका करियर आदि, सिम्हाद्री, टेम्पर, जनता गैराज और अरविंदा समेथा वीरा राघव जैसी बड़ी हिट फिल्मों से भरा हुआ है।  इन ब्लॉकबस्टर्स के साथ, तारक ने एक ऐसे अभिनेता के रूप में अपनी पहेचान बनाई है की उनके फिल्म में होने मात्र से वह सुर्खियों में रहती हैं।
अपने करियर में प्रशंसा और पुरस्कार प्राप्त करने के बाद, एनटीआर जूनियर ने 2018 में फोर्ब्स इंडिया के 100 सेलिब्रिटी की सूची में जगह बनाई और तेलुगु रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के पहले सीज़न की मेजबानी की। आरआरआर इस सुपरस्टार की पहेली पेन इंडिया फिल्म है। अभिनेता ने इस फिल्म को दर्शकों के लिए यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। नृत्य, कई भाषाओं में डबिंग और एक्शन दृश्यों का बेहतरीन प्रदर्शन किया।  वह जल्द ही कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित अपनी अगली ‘एनटीआर30’ की शूटिंग शुरू करेंगे।  वह प्रशांत नील के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म में भी अभिनय करेंगे।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]