Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पोशाक एवं मुकुट शृंगार के तीन मंजिला शोरूम में सोमवार भीषण आग लग गई, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों

मथुरा,12 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। कोतवाली वृंदावन क्षेत्र अंतर्गत बांकेबिहारी मंदिर के पास ठाकुरजी की पोशाक एवं मुकुट शृंगार के तीन मंजिला शोरूम में सोमवार भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने करीब 4 घंटे में आग पर काबू पाया। तब तक आग से लाखों का माल जलकर राख हो गया। गौरतलब हो कि वृंदावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अठखम्भा बाजार में गोविंद गोस्वामी का ठाकुरजी की पोशाक एवं मुकुट शृंगार का तीन मंजिला शोरूम है। जिसमें सोमवार सुबह करीब 6 बजे अचानक धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल उन्हें दी। मौके पर पहुंच कर उन्होंने देखा तो शोरूम के अंदर से धुआ और आग की लपटें दिखाई दे रही थी।
उन्होंने बिना समय गवाएं फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर करीब चार घंटे में काबू पाया। तब तक शोरूम में रखा अधिकांश सामान जलकर राख हो चुका था। शोरूम स्वामी ने बताया कि सुबह अचानक उन्हें सूचना मिली की शोरूम में आग लग गई है। तभी वह अपने अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी बताया कि शोरूम के तीनो मंजिलों पर ठाकुर जी की पोशाक, मुकुट श्रंगार आदि का लाखों रुपए का सामान रखा हुआ था।
अनुमान लगाया जा रहा है कि इनवर्टर की बैटरी फटने के कारण शोरूम में आग लगी है। सोमवार शाम अग्निशमन अधिकारी संजय जायसवाल ने बताया कि शोरूम में आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों एवं पानी के टैंकरों के माध्यम से करीब 4 घंटे में आग पर काबू पाया गया है। आग काफी भीषण अवस्था में थी, शोरूम में रखा अधिकांश सामान जलकर राख हो चुका है। वहीं दीवारों में भी दरार आई हैं।
 रिपोर्टर / मथुरा, (अबेद अली) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]