Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गोवर्धन तहसील प्रेस क्लब ने दिया राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन

मथुरा,11 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। गोवर्धन तहसील प्रेस क्लब के पत्रकारों ने शनिवार को मध्य प्रदेश में पत्रकारों से हुई अमानवीयता के खिलाफ राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई के साथ राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने एवं विधायक की सदस्यता रद्द करने की मांग की। अध्यक्ष श्याम जोशी के नेतृत्व में सीओ कार्यालय पर एकत्रित पत्रकारों ने मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुई घटना की भरसक निंदा की, वहीं काली पट्टी बांधकर कार्य किया। यहां विधायक की खबर लगाने पर पुलिस ने पत्रकारों को थाने में बंद कर उनके कपड़े उतरवाकर फोटो वायरल किए हैं। श्याम जोशी ने कहा कि ऐसी तस्वीरें बेहद शर्मनाक है।
राजनैतिक दबाव में पुलिस ने चौथे स्तंभ को कुचलने का निंदनीय कृत्य किया है। इसकी उच्चस्तरीय जांच, दोषियों पर कड़ी कार्रवाई, विधायक की सदस्यता रद्द होनी चाहिए। आए दिन पत्रकारों पर हमले रोकने के लिए राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा कानून बनना चाहिए। यहां से पत्रकार बाइकों पर नारेबाजी करते थाने पहुंचे और सीओ की अनुपस्थिति में पत्रकारों ने थाना प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार द्विवेदी को प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
तहसील में अवकाश के चलते एसडीएम के स्थान पर कार्यालय प्रभारी अवस्थी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया एवं एसडीएम से फोन पर वार्ता कर ज्ञापन अग्रसारित कराने की मांग की। इस दौरान देवेन्द्र कौशिक डीके, उत्तम शर्मा, मनोज शर्मा, विष्णु शर्मा, खन्ना सैनी, सत्येंद्र यादव, नरेश उपाध्याय, भारत उपाध्याय, मुकेश कौशिक मूला, मोहित गोस्वामी, अमित गोस्वामी, आशु कौशिक, खन्ना सैनी, कोमल चौधरी, जगदीश शर्मा, धर्मेंद्र सिंह, अजय ठाकुर, राजू कश्यप, रेखा शर्मा, पवन शर्मा, दीनदयाल शर्मा, छोटू, आदि पत्रकार रहे।
रिपोर्टर / मथुरा, (अबेद अली) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]