Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

13 अप्रैल को लखनऊ में होगा उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल का शपथ ग्रहण कार्यक्रम

कासगंज,11 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल के 13 अप्रैल को लखनऊ में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में कासगंज जिले के 100 से अधिक व्यापारी शामिल होंगे। उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र वार्ष्णेय एवं महामंत्री प्रदीप गुप्ता सर्राफ ने सोमवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि 13 अप्रैल को लखनऊ के अटल विहारी साइंटफिक सेंटर में उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल का शपथ ग्रहण समारोह एवं व्यापारी अधिवेशन होना तय हुआ है।
कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश बृजेश पाठक, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी एवं केंद्रीय एमएसएमई मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा मुख्यमंत्री अथिति रूप में शामिल होंगे। इस सम्मेलन में व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण हेतु दो ज्ञापन भी उक्त मंत्रियों को दिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि जनपद कासगंज के कासगंज नगर, सहावर, सोरों, नदरई, ढोलना से 100 से अधिक व्यापारी शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे, शपथ ग्रहण समारोह में लखनऊ जाने वाले व्यापारियों की सूची भी तैयार की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि इस अधिवेशन में व्यापारियों की अनेक समस्याओं पर गहन चिंतन कर समस्याओं के निस्तारण हेतु आगे की रूप रेखा तय की जायेगी। उक्त जानकारी उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल के आईटी मंच के जिलाध्यक्ष सौरभ गुप्ता ने उपलब्ध कराई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]