Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आप नेता प्रवीन हुड्डा की अध्यक्षता में , काफी संख्या में युवाओं ने जॉइन की आम आदमी पार्टी

कालका,11 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। कालका में आम आदमी पार्टी व्यापार संगठन के जिला प्रधान व पूर्व प्रत्याशी एडवोकेट प्रवीन हुड्डा ने अपनी कार्यकारिणी विस्तार को लेकर एक बैठक का आयोजन किया जिसमें कालका, पिंजोर के व्यापारी व युवा साथियों ने भाग लिया। इस अवसर पर प्रवीण हुड्डा ने पिंजौर व कालका के युवा साथियों को टोपी व पटके पहना कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई। बैठक का मंच संचालन आप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष स्वर्णपाल सिंह ने किया व आप नेता लखविन्दर सिंह, मेनका , सुमन बाला , गुरतेजभोला ,पुष्पेंद्र शर्मा ने भी अपने विचार रखे व आम आदमी पार्टी की जन हितेषी नीतियों से सबको अवगत करवाया।
आप नेता प्रवीन हुड्डा ने बताया कि आम आदमी पार्टी की सुनामी हरियाणा में चल चुकी है जिसके चलते रोजाना हजारो की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में जुड़ रहे हैं। कालका ,पिंजोर में भी सदस्यता अभियान जारी है जिसके चलते आप व्यापार मंडल  पंचकूला व कालका की कार्यकारिणी में योग्य व मेहनती कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी।
आज की बैठक में प्रवीन हुड्डा के साथ नीटू, गुरविंद्र, राजबीर ,कुलदीप कोहली, राजू, सुनील,,अमरजीत,गौरव, मनीष,आकाश,खुशविन्दर,दीपक,संदीप, रामनाथ आदि मौजूद रहे |

हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]