Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल का शपथ ग्रहण समारोह 13 अप्रैल को लखनऊ में

कासगंज, 09 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। कासगंज उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल की को एक आवश्यक बैठक कासगंज नगर अध्यक्ष जितेंद्र वार्ष्णेय के प्रतिष्ठान पर आयोजित की गई। बैठक में 13 अप्रैल को लखनऊ में होने वाले उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल के शपथ ग्रहण समारोह को सफल बनाने के लिए चर्चा की गई। इस दौरान राजेन्द्र गुप्ता सर्राफ को उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल का प्रदेश संगठन मंत्री बनाये जाने पर और अमित गुप्ता सोनू के व्यापार मंडल में शामिल होने पर व्यापारियों ने दोनों का जोरदार स्वागत किया।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सुरेश चन्द्र वार्ष्णेय ने बताया कि 13 अप्रैल 2022 को अटल बिहारी कन्वेंशन सेंटर लखनऊ में प्रांतीय कार्यकारिणी, जिला अध्यक्षों एवं जिला महामंत्री का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमे सभी व्यापारियों को आमंत्रित किया गया है। शपथ ग्रहण समारोह में केंद्र व प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों के शामिल होने की सूचना भी मिली है। व्यापार मंडल के जिला महामंत्री प्रदीप गुप्ता सर्राफ ने व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि व्यापार मंडल का प्रांतीय चुनाव 7-8 सितंबर को बृन्दावन में सम्पन्न हो चुका है, विधानसभा चुनावों के चलते शपथग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न नही हो सका था, जो कि 13 अप्रैल को लखनऊ में होगा।
उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक सिसौदिया एवं प्रदेश संगठन मंत्री राजेन्द्र गुप्ता ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचने वाले व्यापारियों के ठहरने की व्यबस्था लखनऊ में की गई है, उन्होंने लखनऊ चलने वाले सभी व्यापारियों की सूची तैयार करने को भी कहा। नगर अध्यक्ष जितेंद्र वार्ष्णेय ने अधिक से अधिक संख्या में व्यापारियों से लखनऊ शपथ ग्रहण समारोह में चलने का आह्वान भी किया।
बैठक में कौशल साहू, अभिनव गुप्ता, दुर्गेश माहेश्वरी, किशोर अग्रवाल, विनोद गुप्ता बॉबी,राजीव कावरा, इंद्रमोहन गुप्ता, रजनीश वार्ष्णेय, नितिन दरक, मनमोहन, मयंक कुमार वैश्य, हिमांशु माहेश्वरी, शिवेंद्र कुमार माहेश्वरी, नवनिधि राय माहेश्वरी, सोनू गुप्ता, सौरभ, मोहित बंसल सहित अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।
कासगंज-रिपोर्टर, सौरभ गुप्ता  |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]