Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

विकास प्राधिकरण ने सौंख रोड पर तीन अवैध दुकानों को तोड़ा

मथुरा, 08 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)। मथुरा जिले में अवैध रूप से बनाई गई तीन दुकानों को गुरुवार मथुरा वृंदावन विकास प्राधिकरण की टीम ने जेसीबी से ध्वस्त करा दिया है, निर्माण अवैध रूप से भूखंड पर किया गया था। निर्माणकर्ता ने कमिश्नर के यहां प्रार्थना पत्र दिया था जिसे खारिज किए जाने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई।
गौरतलब हो कि अमित अग्रवाल निवासी नरसी विहार सिटी सौंख रोड मथुरा में अवैध रूप से भूखंड पर तीन दुकानों का निर्माण किया गया था, पर्याप्त समय देने के बावजूद स्थल से निर्माण को नहीं हटाया , जिस पर प्राधिकरण सचिव द्वारा ध्वस्तीकरण आदेश 26 नवम्बर2021 को पारित किए गए। जिसके विरुद्ध विपक्षी अमित अग्रवाल द्वारा प्राधिकरण द्वारा जारी ध्वस्तीकरण आदेश के विरुद्ध आयुक्त आगरा के यहाँ अपील दायर की गई।
लेकिन आयुक्त द्वारा पर्याप्त आधार ना होने के कारण अपीलकर्ता का स्थगन प्रार्थना पत्र निरस्त कर दिया । जिसके उपरांत गुरुवार को प्राधिकरण द्वारा ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी। सचिव राजेश कुमार के आदेश के क्रम में उक्त दुकानों को डिप्टी कलेक्टर निकेत वर्मा, थानाध्यक्ष एवं पुलिस बल तथा प्राधिकरण के स्टाफ के सहयोग से ध्वस्त किया गया । कार्यवाही में सहायक अभियंता नागेन्द्र सिंह चौहान अवर अभियंता सुनील कुमार शर्मा, दिनेश कुमार ,अनिरुद्ध यादव एवं मनोज कुमार अग्रवाल उपस्थित रहे।
रिपोर्टर / मथुरा, (अबेद अली) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]