Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सात दिवसीय आवासीय विश्वविद्यालय स्तरीय तथा राष्ट्रीय एकता एनएसएस शिविर में लिया – भाग

पंचकूला, 08 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)।  राजकीय महाविद्यालय कालका के एनएसएस यूनिट के स्वयंसेवकों ने सात दिवसीय आवासीय विश्वविद्यालय स्तरीय तथा राष्ट्रीय एकता एनएसएस शिविर में भाग लिया।  इन शिविरों का आयोजन कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय एनएसएस प्रकोष्ठ के सौजन्य से तथा उच्चतर शिक्षा विभाग हरियाणा सरकार के संयोजन से किया जाता है। विश्वविद्यालय स्तरीय शिविर में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के अधीनस्थ महाविद्यालयों के स्वयंसेवकों में से 200 स्वयंसेवकों का चयन होता है।
शिविर विश्वविद्याला स्तरीय शिविरों का आयोजन एस.डी.पी.जी. महाविद्यालय पानीपत  तथा एस .ए. जैन गर्ल्स कॉलेज, अम्बाला शहर में किया गया।  एस डी० पी०जी० कॉलेज पानीपत में आयोजित शिविर में कालका महाविद्यालय से एम० एस०सी० की छात्रा निशा तथा बिमलेश ने राष्ट्रीय सेवा योजना की अधिकारी डॉ० इन्दु  के साथ भाग लिया, जबकि एस०ए० जैन गर्ल्स महाविद्यालय अंबाला में आयोजित विश्वविद्यालय स्तरीय शिविर में बी.एस.सी. फाइनल के यश चैहान ने भाग लिया। शिविर में स्टेट नोडल ऑफिसर डा भगत सिंह (हरियाणा) ने भी  शिरकत की तथा राष्ट्रीय सेवा योजना में अपनी भागीदारी देने के लिए जागरूक किया। 
महाविद्यालय की प्राचार्य श्री मति प्रोमिला मलिक ने शिविर में भाग लेने वाले स्वयंसेवकों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस तरह के शिविरों में भाग लेने से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है और राष्ट्र सेवा की भावना जागृत होती है।
हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]