Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अमरावती एनक्लेव के साथ लगती डी एल एफ कलोनी के साथ लगते फ्लैट्स मे विवाहिता ने फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली

पंचकूला, 08 अप्रैल 2022 (यू.टी.एन.)।  अमरावती एनक्लेव के साथ लगती डी एल एफ कलोनी के साथ लगते फ्लैट्स मे एक विवाहिता ने फंदा लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस को दी जानकारी में मृतका जसविंदर कौर (32) के पति राजिंदर सिंह ने बताया की वो पंचकुला में  बैंक  में कार्यरत है। राजिंदर ने बताया की उसकी शादी 2011 में मनीमाजरा निवासी जसविंद्र कौर से लव मैरिज की थी। उसने बताया की इस विवाह से उसकी दो बेटियां हे जिनमे एक की उम्र 8 साल और दूसरी की उम्र 2 साल है। राजिंदर ने बताया की वो डी एल एफ के साथ लगते फ्लैट में पहली मंजिल पर रहते थे। उसने बताया की कल बुधवार सुबह रोज की तरह वो अपने दफ्तर चला गया था। उसने बताया की उसके बाद जब शाम करीब वो सवा 7 बजे ऑफिस से घर वापिस आया तो पाया की घर का दरवाजा अंदर से बंद है। जब उसने दरवाजा खटखटाया तो कमरे के अंदर से उसे अपनी 2 साल की छोटी बेटी के रोने की आवाज आई।
जब बार बार जसविंद्र को बुलाने के बाद भी अंदर से दरवाजा नही खुला तो हार कर उसने दरवाजा तोड़ कर जब अंदर कमरे में गया तो देखा की जाविंदर कौर ने पंखे की खुटी से चुन्नी के साथ फंदा लगाया हुआ है और उसकी दो साल की बेटी वही बैठी रो रही थी। राजिंदर ने बताया की घटना की जानकारी उसने फोरन स्थानीय अमरावती पुलिस चौकी में दी जिसके बाद अमरावती पुलिस चौकी से नरेंद्र कुमार अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पोहौचे। राजिंदर ने बताया की जसविंदर कौर ने 2011 में अपने माता पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। जिस कारण उसके माता पिता ने जसविंद को बेदखल किया हुआ था। उन्होंने पुलिस को बताया की जसविंद मानसिक रूप से बीमार रहती थी। राजिंदर ने बताया की उसकी बड़ी बेटी अपनी बुआ के साथ गत 2 अप्रैल को सत्संग ब्यास गई हुई थी।
घर पर उसके ऑफिस जानें के बाद केवल जसविंदर और उसकी दो साल की बेटी ही रहती थी। वही  पुलिस को जसविंद के गले पर पड़े निशांन के आधार पर शक है की जसविंदर ने बुधवार को करीब 11 से 1 बजे के बीच 2 साल की बच्ची को अपने साथ कमरे में बन्द किया और उसी के सामने फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वही 2 सालकी मासुम करीब पांच से साथ घंटे भूखी प्यासी बंद कमरे मे मां की लाश के आस पास रोती बिलखती रही। वही पुलिस ने जसविंदर का शव का पोस्टमार्टम आज करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
हरियाणा – स्टेट ब्यूरो,(सचिन बराड़) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]