Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

महंगाई की मार ने तोड़ी आम जनता की कमर आम आदमी का बिगड़ा बजट-प्रदीप चौधरी

कालका :- कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रदीप चौधरी ने पेट्रोलियम पदार्थों में बढ़ोतरी की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ने से जहां आम आदमी बेहद परेशान है, वहीं बार-बार कीमतें बढ़ने से आम आदमी को मंहगाई की दोहरी मार सहनी पड़ रही है। यह पहले ही साफ हो चुका था कि पांच राज्यों के चुनावों के बाद सरकार ने तेल और गैस की कीमतें बढ़ानी थी।

विधायक प्रदीप चौधरी ने आरोप लगाया कि महंगाई के कारण दिनचर्या रोजगार करने वाले आम नागरिक के जीवन पर असर पड़ेगा। पेट्रोल, डीजल में बढ़ोतरी से निम्न मध्यम वर्ग जिनके पास मोटरसाइकिल हो या खेती करने वाले किसान हो, उनकी भी परेशानी बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की नीतियों के कारण आम लोगों के जीवन पर भारी असर पड़ेगा। वहीं रसोई गैस की सब्सिडी धीरे धीरे से खत्म कर दी है।

सरकार लोगों पर लगातार आर्थिक बोझ डाल रही है, जबकि मंदी के दौर में आम आदमी की इनकम सिमटती जा रही है, वहां सरकार कोई राहत नही दे रही है। चौधरी ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दामों में भी इजाफा करना शुरू कर दिया है। जिससे आम आदमी का बजट बिगाड़ कर रख दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]