Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

वकील ने जारी किया स्टेटमेंट- मेरे क्लाइंट सलमान खान का क्वॉन से कोई लेना-देना नहीं, मीडिया उनके बारे में ऐसी खबरें न दिखाए


एनसीबी की पूछताछ और जांच के दौरान कई सारे ए-लिस्टर्स के नाम ड्रग्स कनेकशन में सामने आए हैं। इसी बीच जया साहा, जिस क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की मैनेजर हैं उसका कनेक्शन सलमान खान से भी जुड़ने की बात सामने आई थी। अब सलमान के लॉयर ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस मामले में उनका पक्ष रखा है। जिसमें यह कहा गया है सलमान का क्वॉन से कोई लेना-देना नहीं है।

वकील ने मीडिया पर साधा निशाना

सलमान के वकील आनंद देसाई की ओर से जारी इस स्टेटमेंट में कहा गया है- कुछ मीडिया सेक्शन मेरे क्लाइंट और इंडिया के लीडिंग एक्टर सलमान खान को लेकर यह बताया जा रहा है कि उनका क्वॉन टैलेंट मैंनेजमेंट कंपनी में शेयर है। मैं यह स्पष्ट करना चाहूंगा कि उनकी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, क्वॉन या इसके किसी समूह में कोई हिस्सेदारी नहीं है। साथ ही यह अनुरोध करते हैं कि मीडिया हमारे मुवक्किल के बारे में झूठी खबरें पब्लिश करने से परहेज करे।

सुशांत के केस से खुलते जा रहे हैं तार

बॉलीवुड के ड्रग्स का कनेक्शन लगातार सामने आता जा रहा है। सुशांत की मौत के बाद से लगातार सलमान सहित 8 बॉलीवुड सेलेब्स फैन्स के निशाने पर हैं। इन पर बिहार में केस भी दर्ज किया गया था। जब एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और जया साहा से पूछताछ की तो दोनों ने क्वॉन टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े कई नाम लिए। सलमान का कनेक्शन भी इसी कंपनी से होना बताया जा रहा था, जिसके बाद उनकी ओर से यह लीगल स्टेटमेंट जारी किया गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Salman Khan lawyer issued statement clarifying that his client not related to KWAN Talent Management Agency in any way

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]